होम / Bihar Police: मॉल में की काजू की चोरी, दरोगा का बेटा पहुंचा जेल

Bihar Police: मॉल में की काजू की चोरी, दरोगा का बेटा पहुंचा जेल

• LAST UPDATED : August 19, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bihar Police: पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में एक अजीबो-गरीब घटना हुई है, जिसमें एक दारोगा का बेटा और उसका साथी मॉल से काजू चोरी करने के आरोप में पकड़े गए हैं। यह मामला 14 अगस्त का है, जब बिहार के आरा जिले में तैनात एक दारोगा का बेटा और उसका दोस्त पटना के राजाबाजार इलाके में स्थित स्मार्ट बाजार मॉल में गए थे।

यह है पूरा मामला

मॉल में घुसने के बाद, दोनों ने काजू का एक पैकेट चुपके से अपनी जेब में डाल लिया। जैसे ही वे मॉल से बाहर निकलने लगे, एग्जिट पॉइंट पर लगी डिटेक्टर मशीन ने चोरी का पता लगा लिया। मॉल के सुरक्षा कर्मियों ने तत्परता से दोनों को पकड़ लिया और शास्त्रीनगर थाने को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दारोगा के बेटे और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया।

दोनों पहुंचे जेल

गिरफ्तार किए गए दोनों व्यक्तियों की पहचान की गई, और इस बारे में दारोगा के पिता को भी सूचना दी गई। दारोगा के बेटे की इस हरकत ने न केवल उसे बल्कि उसके परिवार को भी मुश्किल में डाल दिया। वर्तमान में, दारोगा का बेटा और उसका साथी जेल में हैं। इस पूरे घटनाक्रम पर पुलिस कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से बच रही है।

ये भी पढ़ें: Murder Crime: “साहब! मैंने मां को मार डाला” आरोपी खुद पहुंचा पुलिस थाने, जानें पूरा मामला

ये भी पढ़ें: Bihar Police Constable Exam 2024: सिपाही भर्ती परीक्षा में होने वाली थी बड़ी गड़बड़, राज्य में CPO समेत 4 गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox