होम / IPL 2024: दुबे का बल्ला उगल रहा आग, धोनी का ज्ञान फिर आया काम

IPL 2024: दुबे का बल्ला उगल रहा आग, धोनी का ज्ञान फिर आया काम

• LAST UPDATED : March 27, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज) IPL 2024: मंगलवार 26 नार्च को सीएसके ने खेले गए अपने दूसरे मुकाबले में गुजरात टाइटंस पर 63 रनों की जीत हासिल की है। मैच के बाजद चारो तरफ शिवम दूबे की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की तारीफ की गई। चेन्नई के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने कहा कि शिवम ने शॉर्ट-बॉल के खिलाफ अपनी कमजोरी पर काफी अच्छी तरह से काम किया है। माही भाई ने इसमें उनका काफी योगदान दिया है। बता दें कि शिवम ने सिर्फ 23 गेंदो में 51 रन की पारी खेली है।

शिवम की पारी का धोनी को दिया श्रेय

सीएसके के मौजूदा कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने शिवम दुबे की शॉर्ट गेंदों को बेहतर संभालने की क्षमता की तारीफ की है। उन्होंने इसका श्रेय महेंद्र सिंह धोनी को दिया है। उन्होंने शिवम की प्रशंसा करते हुए कहा कि जो खिलाड़ी पहले छोटी गेंदों से जूझते थे। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी में बेहतर काम किया है। उनकी इस आक्रामक बल्लेबाजी से स्पष्ट है कि वो कितना अच्छी तरीके से शॉट बॉल खेल रहे हैं। इसमें 23 गेंदों पर 51 रनों की तेज पारी में पांच छक्के शामिल हैं।

माही भाई ने उनके साथ काम किया: गायकवाड़

रुतुराज गायकवाड़ ने शिवम के बड़े हिट खेलने की तारीफ करते हुए कहा कि जब वो यहां आए थे तो टीम मैनेजमेंट की तरफ से उनके साथ काम किया गया। माही भाई ने उनके साथ व्यक्तिगत रूप से काम किया। वह जानते हैं कि वह क्या भूमिका निभा रहे हैं और किस गेंदबाज को लेना है। यह हमारे लिए एक बड़ा प्लस पाइंट है।

Also Read: MS Dhoni: धोनी के नाम दर्ज है यह शानदार रिकॉर्ड, कोहली…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox