होम / Jharkhand: चूहों ने निपटा दिया 10 किलो भांग और नौ किलो गांजा, पुलिस ने अदालत को सौंपी रिपोर्ट

Jharkhand: चूहों ने निपटा दिया 10 किलो भांग और नौ किलो गांजा, पुलिस ने अदालत को सौंपी रिपोर्ट

• LAST UPDATED : April 7, 2024

India News Bihar: (इंडिया न्यूज) Jharkhand News: झारखंड के धनबाद जिले के एक थाने में जब्त कर रखे गये 10 किलोग्राम भांग और नौ किलोग्राम गांजा को निपटाने का आरोप चूहों पर लगा है। जी हाँ, संबंधित मामले से जुड़े एक वकील ने रविवार(7 अप्रैल) को जानकारी दी कि पुलिस ने मामले की जानकारी जिले की एक अदालत को दी है।

Also Read: Begusarai News: जेल जानें की डर से महिला ने की आत्महत्या, बिहार के इस जगह का मामला

‘चूहों ने भांग और गांजा को किया नष्ट’

कोर्ट द्वारा राजगंज पुलिस स्टेशन के प्रभारी अधिकारी को 6 साल पहले जब्त किए गए गांजा और भांग को पेश करने का आदेश दिए जाने के बाद पुलिस ने शनिवार को प्रधान जिला और सत्र न्यायाधीश राम शर्मा को एक रिपोर्ट सौंपी। अधिकारी ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि चूहों ने थाने के स्टोर रूम में रखी दवाओं को पूरी तरह से नष्ट कर दिया। अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

कोर्ट ने भांग और गांजा पेश करने का आदेश दिया था

14 दिसंबर 2018 को राजगंज पुलिस ने 10 किलो गांजा और नौ किलो गांजा जब्त कर शंभु प्रसाद अग्रवाल और उनके बेटे को गिरफ्तार किया था। उनके खिलाफ थाने में एफआईआर भी दर्ज करायी गयी थी । सुनवाई के दौरान कोर्ट ने मामले के जांच अधिकारी जय प्रकाश प्रसाद को जब्त किये गये गांजे और गांजे को 6 अप्रैल को कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया था।

वकील पर झूठे मुकदमे में फंसाने का आरोप

मामले में बचाव पक्ष के वकील अभय भट्ट ने कहा, ‘प्रसाद शनिवार को राजगंज पुलिस थाना प्रभारी के आवेदन के साथ अदालत में पेश हुए, जिसमें कहा गया कि चूहों ने सभी जब्त सामान को नष्ट कर दिया है।’ उन्होंने कहा ऐसा मामलूम चलता है कि उनके मुवक्किल को झूठे मामलों में फंसाया गया क्योंकि पुलिस जब्त की गई सामग्री पेश करने में सक्षम नहीं थी।

Also Read: Lok Sabha Election 2024: पूर्णिया सीट को लेकर कॉन्फिडेंट हैं बीमा भारती, बोलीं मेरे सामने चुनौती नहीं…

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox