होम / Purnia News: शादीशुदा महिला को धोखे से अपने घर बुलाकर पिलाई नशीली दवा, जानें पूरा मामला

Purnia News: शादीशुदा महिला को धोखे से अपने घर बुलाकर पिलाई नशीली दवा, जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : August 8, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ), Purnia News: रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार के पूर्णिया जिले में बुधवार को 24 साल की शादीशुदा महिला के साथ एक पड़ोसी ने दुराचार किया। आरोपी ने पहले उस महिला को धोखे से अपने घर बुलाया उसके फिर उसके बाद उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पिला दिया। फिर इसके बाद आरोपी ने उसे एक कमरे में ले गया और उसके हाथ-पैर बांध इस घटना को अंजाम दिया।

ये है पूरा मामला- (Purnia News)

बिहार के पूर्णिया जिले में बुधवार को 24 साल की शादीशुदा महिला के साथ एक पड़ोसी ने दुराचार किया। आरोपी ने पहले उस महिला को धोखे से अपने घर बुलाया उसके फिर उसके बाद उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पिला दिया। फिर इसके बाद आरोपी ने उसे एक कमरे में ले गया और उसके हाथ-पैर बांध इस घटना को अंजाम दिया।

आरोपी ने महिला को झांसा दिया था कि उसकी पत्नी की डिलीवरी होनी है। और उसकी पत्नी की डिलीवरी करवाने के लिए साथ में अस्पताल चलने को भी उसने कहा। लेकिन जब महिला ने उसकी मदद के लिए अपने पड़ोसी के घर गई तो उसके साथ आरोपी द्वारा गलत व्यवहार किया गया।

गांव वालों ने की मदद

पीड़िता ने बताया कि बीरबल ने मुझे फोन कर मुझे अपने घर बुलाया। मैं उसके घर गई तो बातों में उलझाया और कोलड्रिंक में नशीली पदार्थ मिलाकर पिला दी। उसके बाद एक कमरे में बंधक बनाकर मेरे साथ दुराचार किया। मैं जब शोर मचाई तो मेरे गांव वालों ने मेरी मौसी को इस घटना की सूचना दी। उसके बाद मैं ग्रामीणों और मौसी की मदद से थाना गई और लिखित आवेदन दिया।

Also Read:- Kishanganj News: किशनगंज में कनकई नदी पर बने पुल का ध्वस्त हुआ एप्रोच, समस्या में आमजन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox