होम / Viral news: OMG! 50 साल से नहीं पिया पानी, फिर भी जिंदा है ये शख्स, शरीर का हाल ऐसा

Viral news: OMG! 50 साल से नहीं पिया पानी, फिर भी जिंदा है ये शख्स, शरीर का हाल ऐसा

• LAST UPDATED : March 9, 2024

India News (इंडिया न्यूज) Bihar, Viral news: पानी जीवन के लिए बहुत जरूरी है, लेकिन ब्राजील के बाहिया राज्य में एक ऐसे शख्स भी है। जिसने करीब 50 साल से पानी नहीं पिया है। उनका कहना है कि वह कोका कोला पीकर ही जिंदा हैं।

50 साल से पानी के जगह पी रहा कोका कोला

70 साल के रॉबर्ट पेड्रेइरा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वह पिछले 50 सालों से सिर्फ कोका कोला का ही सेवन कर रहे हैं। ये कहकर उन्होंने अपना जुनून दिखाया। उन्हें कोका कोला की जितनी लत लगी, उतना ही उनकी सेहत पर असर पड़ा। उन्हें डायबिटीज और दिल की बीमारी है, फिर भी वह अपनी इस आदत से बाज नहीं आ रहे।

शख्स के इस अनोखे शौक के बारे में कहा जाता है कि अस्पताल में भर्ती होने के दौरान भी डॉक्टरों ने उसे पानी की जगह कोका कोला का इंजेक्शन दे दिया था। उनके दिल में छह स्टेंट लगे हैं और उन्हें दिल का दौरा भी पड़ चुका है, फिर भी वह अपनी आदत पर अड़े हुए हैं।

ये भी पढ़ें:- Bihar MLC Election: बिहार कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ विधायक ने खोला मोर्चा, जानें क्या है वजह

शख्स ने बताया कि वह अब 70 साल का हो चुका है और अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीता है और अब उसे कोई परवाह नहीं है। यहां तक कि जब वे आइसक्रीम खाते हैं तो कोका कोला भी पीते हैं। उनकी कहानी ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया और कई लोगों को आश्चर्य हुआ कि ऐसा कैसे हो सकता है।

ये भी पढ़ें:- Bihar News: कटरा BDO से बदमाशों ने मांगी रंगदारी, लेटर में भेजा खोखा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox